वर्ग 8 उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं का नवम में शत-प्रतिशत नामांकन सुनिश्चित कराने हेतु कला जत्था युक्त नामांकन रथ को डीएम ने किया रवाना

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। वार्षिक परीक्षा-2022 में वर्ग 08 के उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं का नवम वर्ग में शत-प्रतिशत नामांकन सुनिश्चित करने के लिए शिक्षा विभाग के कला जत्था युक्त नामांकन रथ की टीम को शुक्रवार को औरंगाबाद के जिलाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गया।

जिला शिक्षा पदाधिकारी संग्राम सिंह ने बताया कि विभाग से सभी माध्यमिक, उच्च माध्यमिक विद्यालयों में 01 से 15 जुलाई तक प्रवेशोत्सव अभियान चलाकर छात्र-छात्राओं का नामांकन सुनिश्चित कराने हेतु निर्देश दिया गया है। ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में छात्रों के नामांकन हेतु जन समुदाय को जागरूक करने के लिए कला जत्था युक्त नामांकन रथ की टीम को डीएम द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

नामांकन रथ 01 से 15 जुलाई की अवधि में जिले के सभी प्रखंडों में प्रचार-प्रसार के लिए भ्रमण करेगा। प्रखंडों से प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नामांकन रथ के भ्रमण से संबंधित प्रतिवेदन प्रतिदिन संध्या में जिला कार्यालय को भेजेंगे। नामांकन रथ का रूट चार्ट जिला स्तर से सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को उपलब्ध करा दिया गया है।