औरंगाबाद में अपराधियों ने SBI के फील्ड ऑफिसर को मारी गोली, बाइक लूटकर ले गए अपराधी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में बेखैफ अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(SBI) के फील्ड ऑफिसर को गोली मार दी। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरा खेरी गांव के कठौतिया मोड़ के पास की है। बताया जाता है कि गोली फील्ड ऑफिसर के पैर में लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल बैंककर्मी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि फील्ड ऑफिसर अपनी बाइक से औरंगाबाद से जम्होर लौट रहा था तभी घात लगाए दो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। गोली लगने के बाद बैंककर्मी घायल होकर गिर पड़े, जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर अपराधी उनकी बाइक लेकर फरार हो गए।

घायल बैंक कर्मी की पहचान जम्होर निवासी राजीव रंजन के रूप में हुई है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। मुफस्सिल थानाधक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गोली मारने के कारणों का पुलिस जांच कर रही है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)