औरंगाबाद में अपराधियों ने हत्या कर रेल ट्रैक पर फेंका युवक का सिर, हत्या-हादसा या सुसाइड के एंगल से पुलिस कर रही तफ्तीश

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पूर्व मध्य रेल के डीडीयू मंडल अंतर्गत डिहरी-गया रेलखंड पर औरंगाबाद जिले में सोननगर स्टेशन के पास रविवार को रेल ट्रैक पर एक युवक का सिर काट कर रख देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

रेल ट्रैक के पास ही युवक का धड़ भी बरामद हुआ है। मृतक की पहचान बारूण थाना के इंग्लिश गांव निवासी श्याम सुंदर पासवान के पुत्र राहुल कुमार(30) वर्ष के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि युवक को पहले अगवा किया गया। इसके बाद उसकी कही हत्या की गयी और हादसे का रूप देने के लिए सिर को रेल ट्रैक पर और धड़ को रेल ट्रैक के पास में फेंक दिया गया।

परिजनों के मुताबिक मृतक का अपने ही गोत्तिया परिवार से संपत्ति को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। उसे बार-बार हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। अंततः उसकी हत्या कर मृतक के सर को रेल ट्रैक पर फेंक दिया गया। घटना के बाद मृतक के परिजन हाहाकार कर रहे है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। उनके गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद सोनगगर रेल थाना की पुलिस ने शव को बारूण पुलिस के माध्यम से पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है।

बारूण पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि पुलिस प्रथमदृष्टया इसे हादसा मान रही है। पुलिस का कहना है कि युवक की किसी ट्रेन से कटकर मौत हुई है लेकिन पुलिस परिजनों के आरोप को भी सिरे से खारिज नही कर रही है। बारूण थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि पुलिस हत्या, हादसा और आत्महत्या तीनों ही एंगल से मामले की तहकीकात में जुटी है। जांच के बाद ही अंतिम तौर पर कहा जा सकता है कि मामला हत्या, दुर्घटना या सुसाइड का है। फिलहाल पुलिसिया जांच जारी है।