घरेलू विवाद में एक ही परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, जानिए फिर क्या हुआ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के पौथु थाना क्षेत्र के सबदल गांव में घरेलू विवाद को लेकर एक ही परिवार के 5 लोगों ने विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद सभी की हालत खराब होता देख परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डॉक्टरों ने दो मरीजों की स्थिति गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि नाली को लेकर परिवार में कलह होने लगा था। पति-पत्नी ही आपस में उलझ गए थे। मामला इतना बढ़ गया था कि घर में रखे जहरीली दवाई सभी ने खा ली। विषैला पदार्थ खाने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जहर खाए लोगों में सबीन पासवान, बेबी देवी, सबिता कुमारी, नेहा कुमारी शामिल हैं। इधर सदर अस्पताल में ग्रामीणों के साथ-साथ अन्य लोगों की भीड़ लगी रही। इस घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)