ह्यूंडई मोटर इंडिया ने विश्व प्रसिद्ध भारतीय गोल्फर और 2020 की अर्जुन पुरस्कार विजेता अदिति अशोक से मिलाया हाथ

एक युवा एवं प्रगतिशील ब्रांड के तौर पर ह्यूंडई की छवि को मजबूत करने के लिए विश्व प्रसिद्ध भारतीय गोल्फर अदिति अशोक के साथ दो साल के लिए किया करार

युवा प्रतिभाओं को समर्थन देने के लिए विभिन्न गठजोड़ के माध्यम से ह्यूंडई लगातार अपने ग्लोबल विजन ‘प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी’ को साकार कर रही है। इस अनूठी साझेदारी के तहत अदिति अशोक राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट व चैंपियनशिप में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नई दिल्ली(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता और अपनी शुरुआत से ही सबसे बड़ी निर्यातक ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने 2020 की अर्जुन पुरस्कार विजेता एवं हर बड़े गोल्फ फॉर्मेट में मौजूदगी दिखाने वाली गोल्फर अदिति अशोक के साथ गठजोड़ किया है। इस गठजोड़ के माध्यम से एचएमआईएल का लक्ष्य ग्राहकों की रुचि को प्राथमिकता देने के लिए इनोवेटिव तरीके अपनाने की ब्रांड की छवि को मजबूत करना और आज के युवाओं के अनुरूप ब्रांड बनने के लिए नए अवसर सृजित करना है।

दो साल के इस गठजोड़ के तहत ह्यूंडई अदिति के साथ मिलकर काम करेगी, जो एचएमआईएल की युवा एवं प्रगतिशील छवि का प्रतिनिधित्व करती हैं। इस मौके पर ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के एमडी व सीईओ एसएस किम ने कहा कि भारत में मौजूदा समय में सबसे युवा एवं फाइनेस्ट गोल्फर अदिति अशोक के साथ गठजोड़ हमारे लिए गर्व का अवसर है। एक ब्रांड के तौर पर ह्यूंडई एक्सीलेंस एवं इनोवेशन चाहती है और हम ‘बियॉन्ड मोबिलिटी’ के प्रतिबद्ध हैं, जिससे हमारे उत्साही ग्राहकों के लिए एक नई दुनिया सृजित हो सके। अदिति अशोक के साथ हमारा गठजोड़ लोगों को, विशेष रूप से खेलों में महिलाओं को प्रेरित करने के ब्रांड के विजन की झलक दिखाता है, जिससे वे अपने लिए सही निर्णय कर सकें और अपने चयन पर विश्वास कर आगे बढ़ें। उभरती प्रतिभाओं के लिए नए अवसर सृजित करने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता इस साल हमारे फोकस में है। हम कई इनोवेटिव कंज्यूमर एंगेजमेंट प्रोग्राम के माध्यम से अनूठे अनुभव देने के लिए क्रिएटिव फॉर्मेट की दिशा में सतर्कता से बढ़ रहे हैं।

इस गठजोड़ के माध्यम से ह्यूंडई प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी (मानवता की प्रगति) को प्राथमिकता देने के अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाएगी, जिससे हमारे ग्राहकों को अर्थपूर्ण अनुभव मिल सकेगा। स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तौर पर अदिति ब्रांड एंबेसडर के तौर पर दिखेंगी और राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट एवं चैंपियनशिप में ह्यूंडई का प्रतिनिधित्व करेंगी। अदिति के साथ एचएमआईएल की साझेदारी उनकी जर्सी पर लोगो के माध्यम से दिखेगी, जिसका प्रयोग बड़े टूर्नामेंट्स में होगा।

इस गठजोड़ के तहत उनकी जीत की कहानियों की डिजिटल बाइट्स और तस्वीरों को सहेजने जैसी कई पहल की जाएंगी, जिससे ग्राहकों को गोल्फ का आनंद लेने का मौका मिलेगा। ह्यूंडई भारतीय महिला खिलाड़ियों के उत्साह का उत्सव मना रही है, जो दकियानूसी विचारों की बेड़ियों को चुनौती दे रही हैं और लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा बन रही है। ऐसे खिलाड़ी बने-बनाए नियमों को तोड़कर अपने लिए नए आयाम गढ़ते हैं।