तेज रफ्तार BUS ने BIKE को रौंदा, महिला की मौत, पति घायल

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एनएच-139 पर ओबरा थाना क्षेत्र में कारा मोड़ के पास गुरुवार को तेज रफ्तार बस ने एक बाइक को रौंद दिया। दुर्घटना में बाइक पर बैठी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर है। दंपति बाइक से वैक्सीन लेने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और औरंगाबाद-पटना एनएच-139 को जाम कर दिया। लोग बस चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

इस दौरान करीब ढाई घंटे तक एनएच-139 जाम रहा। मृतका की पहचान बारुण के जम्होर थाना के करहारा गांव निवासी सुगंध सिंह की 48 वर्षीय पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है। वही पति सुगंध सिंह गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है। घायल सुगंध सिंह ने बताया की वह अपनी पत्नी रेखा देवी के साथ वैक्सीन की दूसरी डोज लेने ओबरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जा रहे थे। इसी दौरान बस ने रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि रेखा की मौके पर ही मौत हो गई।