तेज रफ्तार ऑटो ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर मौत, दो माह पहले ही हुई थी शादी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ओबरा थाना क्षेत्र में देवकली गांव के पास बुधवार की दोपहर ऑटो की जोरदार टक्कर से एक बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान जम्होर थाना के तमोरी गांव निवासी रामाशीष राम के पुत्र मोनू कुमार(25वर्ष) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक अपने ननिहाल महथु गांव आया था। ननिहाल से ही वह आज दोपहर में बाजार करने बाइक से ओबरा जा रहा था। इसी दौरान देवकली के पास तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ऑटो चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओबरा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। युवक की सड़क हादसे में मौत के बाद उसके परिवार में हाहाकार मचा है।

परिजन चित्कार कर रहे है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गौरतलब है कि मोनू की शादी इसी वर्ष जनवरी में बंगाल की बसवरिया निवासी पूजा कुमारी के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों ने मिलकर बेहतर घर गृहस्थी बसाने के सपने देखे थे लेकिन नियति और काल ने उनके सपनों की उड़ान पर विराम लगा दिया। मृतक की पत्नी पूजा को सड़क हादसे में पति की मौत की सूचना मिलने के बाद गहरा सदमा लगा है। उसका सबसे बुरा हाल है। वह लगातार पछाड़ खाकर रोती जा रही है क्योकि उसकी तो नई नवेली बसी दुनियां ही उजड़ गई है।