औरंगाबाद में साढ़े तीन करोड़ की हेरोइन व अफीम बरामद, कारोबारी बंधु फरार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद पुलिस ने करीब साढ़े तीन करोड़ की हेरोईन और अफीम बरामद की है। यह बरामदगी बारुण थाना क्षेत्र के सिरिस गांव में एक घर में छापेमारी कर की गई। छापेमारी में 660 ग्राम हेरोईन और एक किलोग्राम अफीम बरामद किया गया।

https://liveindianews18.in/meeting-on-construction-of-shri-ram-janmabhoomi-temple-concluded/

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने बुधवार को औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि बारुण पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिरिस गांव में दो भाइयों द्वारा नशीले पदार्थों का एक बड़ा रैकेट चलाया जा रहा है। इनके द्वारा भारी मात्रा में हेरोईन, अफीम, गांजा और अन्य मादक वस्तुओं की भारी मात्रा में बिक्री की जा रही है। बारुण थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका को दी।

सूचना पर एसपी ने खुद के नेतृत्व में एक टीम गठित की। टीम ने उनको साथ लेकर बुधवार को देर रात बारुण थाना के सिरिस गांव में स्व. एकराम अंसारी के घर पर छापेमारी की। छापेमारी की भनक लगते ही मादक पदार्थों का कारोबार करने वाले दोनो भाई-मो. इसरार अंसारी और असलम अंसारी सपरिवार घर छोड़कर भाग निकले। मौके से 660 ग्राम हेरोईन और एक किलोग्राम अफीम बरामद किया गया। साथ ही एक पल्सर बाइक और एक टेम्पो जब्त किया गया।

जब्त किये गये दोनो वाहनों का इस्तेमाल नशे के कारोबार में नशीलें पदार्थों की आपूर्ति में की जाती थी। उन्होने बताया कि बारमद नशीलें पदार्थों की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में साढ़े तीन करोड़ आंकी जा रही है। कहा कि पुलिस नशें का कारोबार करने वाले दोनो फरार भाईयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही हैै। इस मामले में पुलिस शीघ्र ही नशीलें पदार्थों के काले कारोबार के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश करेगी।