हमसे का गांव चलो अभियान के तहत नीमड़ी गांव में कार्यक्रम संपन्न  

देव(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(सेकुलर) द्वारा गांव चलो अभियान के तहत देव प्रखंड के नीमड़ी गांव में रविवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रेम भुइयां ने की जबकि संचालन देव प्रखंड अध्यक्ष विजय भुइया ने किया। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील कुमार चौबे ने पार्टी के सिद्धांतों एवं मंत्री संतोष सुमन द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है। गरीबों को सक्षम बनाने के लिए हम सरकार में भागीदार बने है, जिसके दायित्वों का निर्वहन हमारे मंत्री बखूबी निभा रहे हैं। चाहे बच्चों को छात्रवृत्ति दिलानी हो। सुदूरवर्ती इलाके में आहर और पइन का निर्माण कराना हो। ये सभी काम गरीबों के हित में लगातार किए जा रहा है। चंद दिनों में लघु सिंचाई के माध्यम से पूरे बिहार में किसानों के हित में लगातार काम हो रहे हैं।

इस मौके पर पार्टी के प्रत्याशी रहे सरवन भुइयां ने पार्टी को मजबूत बनाने और ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने पर जोर देते हुए कहा कि आज हमें सरकार में एक मंत्री बनने का मौका मिला है और हमारे मंत्री आपके इलाके में भी हम लोगों के प्रयास से लगातार कार्य कर रहे हैं। इसके उदाहरण के तौर पर उन्होने बिछिथान में सुंदर आहर का निर्माण करा कर के अपनी कार्य कुशलता का परिचय दिया है। आप सब अगर हमारी पार्टी को मजबूत करेंगे तो हम आशा और विश्वास दिलाते हैं कि हम निश्चित तौर पर जनता के कार्यों पर खरा उतरेंगे। इस मौके पर पार्टी के किसान सेल के जिलाध्यक्ष शशि भूषण शर्मा, सुधांशु तिवारी, प्रवक्ता धर्मेंद्र तिवारी,  अरविंद राम, रामजी सिंह, लखन भुइयां, वीरेंद्र भुइयां, गुड्डू भुइयां, शंकर भुइयां, ब्रह्म भुइयां, अनुज सिंह, धीरेंद्र पांडेय, मिथिलेश तिवारी, रंजीत मेहता, पप्पू सिंह, नागेंद्र यादव, मंजूर आलम, मुन्ना मेहता एवं सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जनता उपस्थित रहे।