बेल पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ेंगे हाजी नसीम अख्तर

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गरीब गुरबो की सेवा करने के प्रति दृढ़ संकल्पित ओबरा प्रखंड के डिंगराहा निवासी हाजी नसीम अख्तर इन दिनों सुर्खियों में है। वे बेल पंचायत से इस बार भावी मुखिया प्रत्याशी है। हाजी नसीम अख्तर बेल पंचायत के हर क्षेत्र में घूम घूम कर जनता की समस्याओं को संबंधित पदाधिकारियो से मिलकर न्याय दिलाने में जुट गए है। इतना ही नही उन्होंने असहाय, गरीब, विकलांग एवं जरूरतमंदो के घर तक जाकर उन्हे कंपकंपाती ठंड से राहत के लिए को कंबल प्रदान कर रहे है।

साप्ताहिक समीक्षा बैठक में डीएम ने दिया पेंडिंग कार्यों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश

वें गरीबो को न्याय दिलाने के साथ ही उनके बच्चों को भी बेहतर शिक्षा दिलाने और उनके घरों में शिक्षा का दीप जलाने को दृढ़ संकल्पित है। उनका मानना है की जब लोग साक्षर और शिक्षित होंगे, तभी समाज को विकसित कर सकेंगे। वें डिंगराहा, नरौला समेत कई गांवों में भ्रमण कर गरीबो की आर्थिक मदद भी कर रहे है। पूछने पर हाजी नसीम अख्तर ने बताया कि मेरी उम्र करीब 65 वर्ष की हो गयी है।

मैने गरीबों को सेवा करने का मन बनाया है। अभी तक हमने हजारों कंबल देकर गरीबो की मदद की है। इस बार पंचायत चुनाव में बेल पंचायत के मतदाताओं के आग्रह पर ही हमने चुनाव भी लड़ने का मन बनाया है। वैसे भी गरीबों की सेवा करना, समाज के दबे कुचले लोगों की मदद करना हमारी पूर्वजो की देन है। बहरहाल इन दिनों हाजी नसीम अख्तर की सेवा करने की चर्चा जोरों पर है।