समाज में बढ़ते पारिवारिक मामले चिंतनीय, जिला विधिक संघ आयोजित करेगा सेमिनार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जिला विधिक संघ, औरंगाबाद द्वारा समाज में बढ़ते पारिवारिक विवाद के मामलो के प्रति चिंता जाहिर की है। इसे लेकर विधिक संघ द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। सेमिनार के मुख्य अतिथि परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश कृष्णकांत श्रीवास्तव होंगे।

यह निर्णय विधिक संघ की कार्यसमिति की मंगलवार को संपन्न एक अहम बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला विधिक संघ के अध्यक्ष रसिक बिहारी सिंह ने की जबकि संचालन महासचिव नागेन्द्र सिंह, ने किया। बैठक में महासचिव ने परिवारिक मामलों पर सेमिनार आयोजित कराने की बात कही, जिसे अध्यक्ष की अनुमति से कार्यसमिति के सदस्यों ने ध्वनि मत से अनुमोदित कर शीघ्र ही सेमिनार के आयोजन पर सहमति जताई।

संघ के लाईब्रेरी अध्यक्ष चंद्रकांता कुमारी के लाईब्रेरी में बेहतरीन प्रदर्शन पर प्रशंसा करते हुए बधाई दी गई। कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने संघ के बीच वाले गेट को स्थाई रूप से खुलवाने के लिए अध्यक्ष और महासचिव को बधाई दी। संघ की समीक्षा रिपोर्ट भी पेश की गयी। कोषाध्यक्ष नवीन कुमार द्वारा नवनिर्माण, मरम्मत,नये समान क्रय का ब्यौरा दिया गया, जिसे पास किया गया और कार्य समिति के सभी सदस्यों से अपील किया गया कि संघ के मान सम्मान को बढ़ाने में सदैव प्रयासरत रहे। सभी सदस्य अपने कर्त्तव्य और जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी से करें। यह जानकारी कार्यकारणी सदस्य सह मीडिया प्रभारी अधिवक्ता सतीश कुमार स्नेही ने दी।