अगस्त में वृंदावन घूमने व सात दिनों तक ठहरने का शानदार अवसर, इतने मंदिरों का भी कर सकेंगे दर्शन

पटना। श्रावण मास में हरियाली व सुहाने मौसम के बीच भगवान श्रीकृष्ण की नगरी वृंदावन में कम खर्च में घूमने का शानदार मौका आपको मिलने जा रहा है। वृंदावन धाम यात्रा का यह अवसर 13 अगस्त से 19 अगस्त तक के लिए है। इस दौरान आप वहां कथा श्रवण से लेकर सभी प्रमुख मंदिरों का दर्शन भी कर पाएंगे वो भी बहुत कम खर्च में।

वृंदावन धाम यात्रा समिति ने इस पूरे यात्रा के दौरान आपके लिए रहने, खाने व घूमने का सारा इंतेजाम ने बहुत ही मामूली शुल्क में किया है। आपके इस सात की यात्रा पर मात्र 11 हजार रुपये खर्च होंगे। घूमने के साथ आप कथा भी सुन सकते हैं।श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन इसी दौरान किया जा रहा है।

श्रीधाम वृंदावन के आचार्य श्री दिलीप जी महाराज(कलहंस) ने बताया 7 दिनों तक श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया गया है। देश भर से जो भी श्रद्धालु यहां आना चाहते हैं उन्हें उनके आने-जाने का टिकट (रेल सिलिपर में), रहने, खाने व घुमाने का प्रबंध मात्र 11 हजार रुपये में किया गया है।

यह मात्र सहयोग राशि है। इसके लिए 25 जून तक रजिस्ट्रेशन की तिथि तय की गई है। जो श्रद्धालु रजिस्ट्रेशन कराएंगे उन्होंने ही आवासन समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन के लिए देश के किसी भी कोने से श्रद्धालु उन्हें मोबाइल नंबर 6395419580 पर संपर्क कर सकते हैं।