बेटी के घर जा रही नानी की नाती के आंखों के सामने ही सड़क हादसे में मौत

अम्बा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अम्बा थाना क्षेत्र में सिंघपुर गांव से बुधवार की दोपहर बेटी के घर जाने के लिए नाती के साथ बाइक पर सवार होकर निकली वृद्धा को एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर से वृद्धा की मौत हो गयी।

मृतका की पहचान गांव के ही बनवारी साव के पत्नी बेबी देवी(60वर्ष) के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक वृद्धा अपने नाती संतोष कुमार गुप्ता के साथ अपनी बेटी के घर जीवा बिगहा जा रही थी। इसी दौरान गांव के बाहर निकलते ही नदी के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी।

आनन फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में मृतका के नाती संतोष को भी हल्की चोटे आई है। उसे स्थानीय लोगो के सहयोग से गांव के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। स्थनीय पुलिस ने बाइक को जब्त करने के साथ ही बाइक चालक को पकड़ लिया है। पुलिस बाइकर से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद परिवरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।