महमदपुर हत्याकांड में सरकार संवेदनशील : जदयू

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू ने कहा है कि मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर हत्याकांड के प्रति राज्य सरकार बेहद संवेदनशील है।

जदयू के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह एवं पार्टी नेता तेजेन्द्र कुमार सिंह ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि में पीड़ितों के प्रति राज्य सरकार की संवेदनशीलता से ही मामले की न्यायिक जांच हो रही है। इसी का परिणाम है कि प्रवीण झा के साथ अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी कर ली गई है। कहा कि सुशासन की सरकार में अपराध करने वाले अपराधी चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो, कोई भी बख्शा नहीं जाएगा।

जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने कहा कि सरकार इस मामले में बहुत ही संवेदनशील है तथा इसी का परिणाम है कि प्रवीण झा के आवास की हत्या के एक सप्ताह के भीतर कुर्की जब्ती कर कठोर कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार वालों को राज्य सरकार न्याय दिलाकर रहेगी। पूरा जदयू परिवार इस हत्या कांड के दोषियों की तीव्र निंदा एवं भत्र्सना करता है। कहा कि हत्याकांड के मामलें में विरोधी दल के नेता जो घड़ियाली आंसू बहा रहें हैं, उनके पिता के राजपाट में तो नरसंहारों का रिकॉर्ड टूट गया था, उस घटना को भी विरोधी दल के नेता याद कर लें।