रफीगंज में रेस्टोरेंट के पास बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, गैंगरेप की जताई जा रही आशंका

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से इंटर क्लास की दो छात्राएं रफीगंज के डॉ. विजय सिंह महाविद्यालय में किसी कार्य से गई और वहां से दो बाइक पर चार युवकों के साथ दोनों निकली। एक छात्रा कुछ देर के बाद बेहोशी की अवस्था में डाकबंगला के पास निजी रेस्टोरेंट के पास पाई गई।

स्थानीय लोगों ने प्रशासन को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया। डॉ. एके केसरी द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिये औरंगाबाद रेफर किया गया। डॉ. केसरी का कहना है कि नशीला पदार्थ से छात्रा बेहोश है। फिलहाल कोई और मामला प्राथमिक जांच में नहीं आया है। लेकिन गैंगरेप की चर्चा जोरों पर है। बेहोशी अवस्था में छात्रा तीन युवकों का नाम ले रही थी।

चर्चा है कि डाकबंगला के पास एक निजी रेस्टूरेंट में चार से पांच युवकों के साथ गयी है। वहीं से खाना पीना के साथ नशीला पदार्थ का सेवन किया गया है। अनुमान है कि छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर गलत हरकत किया गया हो। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। छात्रा के मेडिकल जांच रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा कि उसे क्या हुआ है।