मैट्रिक बोर्ड की दूसरी पाली की परीक्षा में साइंस का पेपर देखते ही छात्रा बेहोश, सदर अस्पताल में हुआ इलाज

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा ली जा रही मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा के दौराऩ बुधवार को शहर के एक परीक्षा केंद्र पर दूसरी पाली की परीक्षा दे रही एक छात्रा करीब ढाई बजे अचानक से बेहोश हो गई।

यह घटना शहर के करमा रोड़ स्थित अंबिका पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र की है। छात्रा विज्ञान पेपर की परीक्षा दे रही थी। इसी दौरान वह अचानक बेहोश हो गई। छात्रा के बेहोश होते ही परीक्षा केंद्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज किया। चिकित्सकों ने बताया कि घबराहट में छात्रा बेहोश हुई है। छात्रा की पहचान नबीनगर के धोबडीहा गांव निवासी परशुराम सिंह की पुत्री संध्या कुमारी के रूप में की गई है।

वह नबीनगर गर्ल्स हाई स्कूल से परीक्षा देने आई थी। इलाज के बाद उसकी स्थिति को ठीक देखते हुए चिकित्सको ने उसे परीक्षा केंद्र जाने की सहमति दे दी लेकिन जैसे ही वह केंद्र पहुंची, फिऱ वहां मुख्य द्वार के पास पहुंचते ही पुनः बेहोश हो गई। पुनः केंद्राधीक्षक द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। होश में आने के बाद छात्रा को अपनी परीक्षा छूटने का मलाल है। उसका रो रोकर बुरा हाल है।