ऑनलाइन सट्टेबाजी में हिस्सेदारी के विवाद में दोस्तों ने की युवक की चाकू गोदकर हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दोस्तों द्वारा दिये गये पैसे से ऑनलाइन सट्टेबाजी में बड़ी रकम जीतने के बाद हिस्सा नही देने को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने युवक को घर से बुलाकर चाकुओं से बेरहमी से गोदकर हत्या कर दी।

मामला औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखं डमें टंडवा थाना क्षेत्र के महुअरी गांव का है। युवक की हत्या का पता तब चला जब बुधवार की सुबह गांव में ही सुनसान स्थान पर उसका शव पाया गया। मृतक की पहचान महुअरी निवासी उमेश राम के पुत्र संदीप कुमार के रुप में की गई है। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। बताया जाता है कि युवक ऑनलाइन गेम का मास्टरमाइंड था।

उसके कहने पर उसके दोस्त ऑनलाइन गेम में सट्टा लगाया करते थे। दोस्तों ने ही उसे ऑनलाइन गेम में सट्टा लगाने के लिए रकम दी थी। सट्टे में उसने एक अच्छी रकम जीती थी। जीते हुए पैसें में हिस्सें को लेकर उसका दोस्तों दोस्तों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना भयावह हो गया कि मंगलवार को देर रात दोस्तों ने घर से बुलाकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल यह स्पष्ट नही हो सका है कि इस हत्याकांड में कौन-कौन संलिप्त है। मृतक गांव के ही उमेश राम के बेटे संदीप कुमार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।