तालाब में डूबकर चार वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों में हाहाकार 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा थाना क्षेत्र के बेल गांव में तालाब में डूबकर एक चार वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही पंकज कुमार के चार वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि संदीप घर से बाहर खेलने निकला था। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसे खोजने लगे। काफी खोजबीन के बाद भी संदीप का पता नहीं चलने पर परिजन अनहोनी की आशंका से बेचैन हो उठे। बेचैनी के आलम में काफी देर बाद इधर-उधर ढूढ़ते हुए जब तालाब की ओर गये तो वहां संदीप पानी में डूबा हुआ मिला। आनन-फानन में बालक को तालाब से बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और अधिक समय तक पानी में डूबे रहने से मासूम की मौत हो चुकी थी।

बताया जाता है कि मृतक के परिजन काफी गरीब है। किसी तरह मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाते हैं। मृतक के पिता पंकज कुमार एक सप्ताह पूर्व ही मजदूरी करने के लिए कोलकाता गए हैं। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां प्रमिला देवी एवं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता पंकज कुमार घटना की खबर सुनकर अपने घर बेल के लिए रवाना हो गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि संदीप काफी चंचल था। खेलने के दौरान ही पैर फिसलने से तालाब में जा गिरा और डूबने से उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों में हाहाकार मचा है।