सरगना समेत अवैध शराब के चार कारोबारी गिरफ्तार

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दाउदनगर पुलिस ने अवैध शराब के चार कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गिरफ्तार धंधेबाजों में ओबरा थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी सतीश कुमार, महदीपुर गांव निवासी श्रीकांत कुमार, मस्तलीचक गांव निवासी पप्पू कुमार और दाउदनगर थाना क्षेत्र के कुर्बान बिगहा गांव निवासी अजीत कुमार शामिल है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पूर्व में शराब कांड में फरार चल रहे अभियुक्त सतीश कुमार अपने पुराने सहयोगियों के साथ चोरी की गाड़ी लेकर दाउदनगर थाना क्षेत्र में शराब की डिलीवरी करने आया है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गया रोड में गाजा बिगहा के पास से सतीश, श्रीकांत और पप्पू को चोरी की एक सुमो गाड़ी और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इनकी निशानदेही पर अन्य सहयोगी कुर्बान बिगहा निवासी अजीत कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। इन्होंने तरारी बम रोड पुल के पास झाड़ी में 83 बोतल शराब छिपाया था। आरोपी सतीश कुमार ओबरा और दाउदनगर थाना के करीब 12 से भी अधिक कांडों में अभियुक्त है। वर्तमान में दाउदनगर थाना के दो और ओबरा के दो मामलों में वह फरार चल रहा था।