बेटी का तिलक चढ़ा कर लौट रहे पिता समेत चार की सड़क हादसे में मौत, शादी का माहौल खराब

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के निवासी चार लोगों की गुरुवार को देर रात सड़क हादसें में मौत हो गई। सभी झारखंड के मेदिनीनगर के शाहपुर से तिलक चढ़ा कर अल्टो कार संख्या-बीआर 02 जेड-3811 से नबीनगर के मंगल बाजार वापस लौट रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर झारखंड में मेदिनीनगर जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प के पास अल्टो कार अनियंत्रित होकर एनएच पर पिछले एक सप्ताह से क्लिंकर लदे खड़े ट्रक में जोरदार तरीके से जा टकराई।

मृतकों में लड़की के पिता नबीनगर के मंगल बाजार निवासी संजय प्रसाद, गया निवासी सरयू प्रसाद(45वर्ष), देव के डुमरी-बालूगंज निवासी उमेश साव(55वर्ष) और बेरमो के उमेश प्रसाद(55वर्ष) शामिल है। हादसें के बाद स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

बिलखते परिजन
दुर्घटनाग्रस्त वाहन

शादी का माहौल हुआ गमगीन-

बड़ी बेटी का तिलक चढ़ाकर लौट रहे पिता संजय कुमार साहू समेत चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद नवीनगर के मंगल बाजार में कोहराम मच गया। परिजन चित्कार करने लगे। शादी की खुशी गम में बदल गयी। परिवार में मातम का माहौल बन गया है। जिस घर से बेटी की डोली उठनी थी, अब वहां से पिता की अर्थी उठी। सारा गांव गमगीन है।