हमलें में घायल युवक की चार माह बाद मौत, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को ले सड़क जाम

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के महद्दीपुर गांव में चार माह पूर्व आपसी विवाद में जानलेवा हमले में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने शव को गुरुवार को देर शाम दूल्हा बिगहा पुल के पास रखकर गोह-गया पथ को जाम कर दिया।

http://रफीगंज के नवनिर्वाचित विधायक ने किया क्षेत्र भ्रमण

परिजनों द्वारा मुआवजा और हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की जाने लगी। सड़क के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। यात्रियों और लगनौती मौसम में बारात जा रहे लोगों को भारी परेशानी होने लगी। परिजनों ने पैसे लेकर आरोपी को बचाने और निर्दोष को फंसाने का पुलिस पर आरोप लगाया। जाम की सूचना पर उपहारा थानाध्यक्ष रामराज सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होने परिजनों को समझाया व जाम हटाने की अपील की। अपराधियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम हटा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

अंधेरें में जाम में फंसे वाहन

इस दौरान गोह-गया पथ पर करीब चार घंटे तक आवागमन बाधित रहा। गौरतलब है कि महदीपुर के 22 वर्षीय युवक विजय करण का खोया हुआ मोबाइल निमाड़ा के गोविंद नाम के युवक को मिला था। मोबाइल वापस मांगने को लेकर ही दोनों युवकों में विवाद हुआ था। इसी विवाद में जानलेवा हमलें में विजय करण गंभीर रुप से घायल हो गया था। धायल का पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चला लेकिन आर्थिक तंगी के कारण परिजन कुछ दिन बाद घर ले आये। इसके बाद से पिछले चार माह से स्थानीय स्तर से ही युवक का इलाज चल रहा था। इसी दौरान गुरुवार की शाम घर पर ही युवक की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा किया।