शराब पीते दो एएसआई समेत चार धराए, जानिए फिर क्या हुआ

कमरे से बरामद हुआ करीब छह लीटर अंगेजी व देशी शराब, हुए निलंबित

औरंगाबाद (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो )। शराब की तस्करी करने के मामले में उत्पाद विभाग के एएसआइ अजय कुमार, विनोद कुमार प्रसाद, सिपाही सर्वजित कुमार एवं कार्यालय के प्रधान लिपिक भूपेंद्र चौधरी को बुधवार की रात में गिरफ्तार किया गया है। सभी की गिरफ्तारी उनके नगर थाना क्षेत्र के नागा बिगहा स्थित आवासीय फ्लैट से की गई है। दोनों एएसआइ एवं सिपाही के कमरे से 13 बोतल करीब छह लीटर अंग्रेजी एवं देशी शराब बरामद किया गया है।

पटना कंट्रोल की सूचना पर डीएम सौरभ जोरवाल एवं एसपी कांतेश कुमार मिश्र के द्वारा दोनों एएसआइ एवं सिपाही के कमरे में छापामारी कराई गई। एसडीएम विजयंत, एसडीपीओ गौतम शराण ओमी एवं उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस के सहयोग से छापामारी की गई तो तीनों के कमरे से शराब बरामद किया। छापामारी के दौरान प्रधान लिपिक भी एएसआइ के कमरे में मौजूद थे। शराब की बरामदगी होने के बाद सभी को गिरफ्तार कर नगर थाना लाया गया और हाजत में बंद किया गया।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी के दौरान दोनों एएसआइ एवं सिपाही के कमरे से शराब बरामद किया गया है। तीनों एक ही मकान के अलग अलग कमरे में रहते हैं। छापेमारी के दौरान प्रधान लिपिक भी एएसआइ के कमरे में मौजूद थे। सभी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में उत्पाद विभाग के दारोगा रुबी कुमारी के बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी को उत्पाद न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है।

बताया कि चारो कर्मी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिए गए हैं। बताया जाता है कि चारों पर बर्खास्तगी की कार्रवाई हो सकती है। दोनों एएसआइ, सिपाही एवं प्रधान लिपिक की शराब मामले में गिरफ्तारी होने की सूचना पर उत्पाद के अलावा जिला पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। रात करीब एक बजे तक नगर थाना में उत्पाद अधीक्षक समेत उत्पाद विभाग के कई दारोगा जमे रहे और प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई करने में लगे रहे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)