क्षेत्र भ्रमण में हादसों से पीड़ितों के परिजनों से मिले पूर्व विधायक, दी सांत्वना

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने सोमवार को मदनपुर एवं रफीगंज प्रखंड के दर्जनों गांवों का दौरा किया।

https://liveindianews18.in/madanpur-teachers-locked-in-brc-after-7-years-pending-salary-payment/

इस दौरान श्री सिंह ऐरकी कला पंचायत के छोटी ऐरकी भी गये जहां नरेंद्र सिंह से मिले और उनके भाई जितेंद्र सिंह के देहांत पर सांत्वना दी। शोक जताते हुए परिजनों को मदद करने का आश्वासन दिया। इसके बाद उन्होने खुद के द्वारा पूर्व की अनुशंसित रतनपुरा सड़क में काम का निरीक्षण किया। अनुशंसित सड़क के काम में आमिर बीघा में देरी होने की ग्रामीणों की शिकायत पर अमीर बीघा भी पहुंचे। इसके बाद पूर्व विधायक ने कार्यपालक अभियंता को कार्य जल्द कराने के लिए कहा। वही अकौनी मोड़ से धमनी खैरा सड़क के काम में देर की शिकायत पर उन्होने मौके से ही दाउदनगर आरइओ के एसडीई को फोन कर जल्द से जल्द काम लगाने को कहा।

वही टिकरी निवासी विजय सिंह की पत्नी के देहांत की सूचना पर पूर्व विधायक उनके परिवारवालों से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही हरसंभव सहयोग का आश्वासन भी दिया। रफीगंज प्रखंड के गोठानी निवासी मुकेश कुमार सिंह के बच्ची के देहांत हो जाने की सूचना पर भी परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान युवा जदयू के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार मेहता, जिला महासचिव सुरजीत कुमार सिंह, जेडीयू नेता शशि सिंह, पंचायत समिति प्रतिनिधि बबन रजक, मुखिया शिवपूजन राम, युवा जदयू के जिला महासचिव सनोज यादव, टोला सेवक श्रीराम रजक, प्रमोद श्रीवास्तव, रामलाल यादव, शिवनाथ रजक, मुसाफिर पासवान एवं सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।