पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने औरंगाबाद की लोकसभा सीट पर ठोंकी दावेंदारी, बोले बड़े बोल, कहा-मैं रामचरितमानस का जाप करने व मंदिर में घंटी बजाने नही आया, मैं भी दावेदार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार के पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह ने अपनी ही पार्टी भाजपा के सांसद सुशील कुमार सिंह पर कई आरोप लगा रहे है। उनके बयान के बाद औरंगाबाद की राजनीति का पारा गर्म हो गया है।

पूर्व मंत्री ने औरंगाबाद लोकसभा सीट पर भी अपनी दावेदारी ठोंक दी है। उन्होंने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि जब दलबदलु आ सकता है तो हम क्यों नही? मैं क्या रामचरितमानस का जाप और मंदिर में घंटा बजाने थोड़े ही आया हूं। मैं कार्यकर्ता हूं और अपने खून से इस पार्टी को सींचा हूं। मैंने अपना खेत बेचकर पार्टी को खड़ा किया है। मैंने जितना पैसा झंडा, रैली और प्रदर्शन में खर्च किया है, उतने में सांसद सुशील सिंह के जैसा सिंह कोठी बनवा लेता। उनसे भी बड़ा मेरा कोठी होता। कहा कि औरंगाबाद शहर में रहने के लिए मेरा घर तक नही है। उन्होंने कहा कि जो कल तक बनिया था वह आज सेठ हो गया है।

उन्होंने गृह विभाग से सांसद के घर ईडी की रेड करवाने की मांग तक कर डाली। कहा कि उनके घर धन पकड़ा जाएगा। मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि उनके घर दो एके 47 राइफल है जो उग्रवादियों के पास रहता है। रामाधार सिंह ने कहा कि जिसका 100 लोग विरोधी न हो उसकी जिंदगी नर्क है।