बोचहा में उप चुनाव में राजद की की जीत पर पूर्व मंत्री ने दी जनता को बधाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पूर्व मंत्री एवं राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ. सुरेश पासवान ने उप चुनाव में बोचहा विधानसभा की सीट पर राजद उम्मीदवार अमर कुमार पासवान की जीत के लिए बोचहा के मतदाताओं, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नेताओं को धन्यवाद देते हुए बधाई दी है।

कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मार्गदर्शन लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के कुशल नेतृत्व में इस उपचुनाव को लड़ने की रणनीति बनी, जिसका फलाफल हुआ कि लगभग 36 हजार मतों से पार्टी चुनाव जीतने में कामयाब हुई। राजद के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को प्रत्येक पंचायत में तीन-तीन पंचायत प्रभारी बनाकर उन्हें चुनाव के दिन तक अपने-अपने पंचायत में काम करने की जिम्मेदारी सौंपी गई जो प्रयोग सफल रहा।

दूसरे तरफ भारत सरकार के दर्जनों मंत्री एवं पूरी बिहार सरकार गांव-गांव घुम रही थी लेकिन जनता जनार्दन ने न सिर्फ उनके उम्मीदवार को बुरी तरह से पराजित किया बल्कि डबल इंजन सरकार के अहंकार और दंभ एवं जनता को गुमराह करने की उनकी रणनीति को चकनाचूर कर दिया। स्व. मुसाफिर पासवान को बोचहा विधानसभा के सर्व समाज के मतदाताओं ने सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए अमर कुमार पासवान को अपार मतों से विजयी बनाने का काम किया।