कोरोना से पूर्व मंत्री व विधायक मेवालाल चौधरी का निधन, नीतीश-तेजस्वी ने जताया शोक

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। कोरोनावायरस ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व तारापुर से जदयू विधायक मेवालाल चौधरी का निधन हो गया। आज सुबह पटना के पारस अस्पताल में मेवालाल चौधरी ने अंतिम सांस लिया।

जदयू के विधायक तथा पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी कोरोनावायरस से संक्रमित थे। पटना के पारस अस्पताल में भर्ती थे। आज सुबह 4:00 बजे उनकी पारस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत उनकी हो गई। राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर फैल गई। मेवालाल चौधरी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि मेवालाल चौधरी एक कुशल राजनेता, प्रसिद्ध शिक्षाविद व प्रख्यात समाजसेवी थे। उनके निधन से मैं व्यक्ति रूप से मर्माहत हूं। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी मेवालाल चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। तेजस्वी ने अपने शोक संदेश में लिखा है बिहार के पूर्व मंत्री एवं तारापुर से जेडीयू विधायक मेवालाल चौधरी का कोरोना संक्रमण से हुए असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोक संतप्त परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।