लोजपा रामविलास के पूर्व जिला प्रवक्ता सुधीर को मिला इनाम, पार्टी से जुड़े लोकसेवक रामविलास पासवान स्मृति मंच ने बनाया जिलाध्यक्ष

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) के औरंगाबाद जिला प्रवक्ता सुधीर शर्मा को पार्टी के जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर द्वारा कथित अनुशासनहीन रवैये को लेकर पदमुक्त किये जाने के बाद पार्टी से जुड़े एक मंच ने उन्हें सम्मान दिया है। पार्टी के संस्थापक के नाम पर बने संगठन लोकसेवक रामविलास पासवान स्मृति मंच ने श्री शर्मा को मंच का औरंगाबाद जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

मंच के प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र मांझी ने श्री शर्मा को भेजे मनोनयन पत्र में कहा है कि पार्टी के प्रति कर्मठता एवं क्रियाशीलता को देखते हुए उन्हे यह जिम्मेवारी सौंपी जा रही है। मंच का जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर श्री शर्मा ने मनोनयन के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जहनाबाद के पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार, मंच के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया है।

श्री शर्मा ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें पदमुक्त करने काम किया गया था। कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। यही कारण है कि मंच ने पार्टी के प्रति मेरी निष्ठा, लगन एवं समर्पण को देखते हुए मुझे यह नई जिम्मेवारी सौंपी है। उन्होने कहा कि वें मंच के साथ ही लोजपा रामविलास के संगठन के लिए भी पूरी निष्ठा, लगन और ईमानदारी से काम करेंगे तथा दल की नीतियों, सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने के प्रति दृढ़ संकल्पित रहेंगे। इस बीच पार्टी नेता डॉ. संतोष कुमार सिंह, उमेश पासवान, अजय पासवान, लालदेव पासवान, कारू गुप्ता, मनीष सिंह, सत्येंद्र शर्मा एवं आशुतोष शर्मा ने श्री शर्मा को नई जिम्मेवारी मिलने पर बधाई दी है।