बाइक दुर्घटना में बर्मा खुर्द के पूर्व मुखिया जख्मी, पत्नी की मौत, गांव में मातम

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के जाजापुर गांव निवासी सह बर्मा खुर्द पंचायत के पूर्व मुखिया रामजी यादव बाइक दुर्घटना में जख्मी हो गए जबकि उनकी पत्नी गायत्री देवी की मौत मौके पर ही हो गई।

मौत की सूचना पर जाजापुर गांव में मातम छा गया। हुआ कुछ ऐसा कि जाजापुर गांव निवासी रामजी यादव अपनी पत्नी के साथ रविवार को गया स्थित धनिया बगीचा अपने आवास पर अपने परिजनों से मिलने गए थे। वहां उनकी पुत्री कुसुम कुमारी आई हुई थी। बेटी कुसुम को मंगलवार को बिदाई करना था। इसको लेकर मंगलबार की अहले सुबह अपनी पत्नी गायत्री के साथ बाइक ओर सवार होकर रामजी यादव कपड़ा व आवश्यक समान की खरीददारी करने अहले सुबह साढ़े चार बजे गया के लिए निकले। समान की खरीददारी करने के बाद लगभग सुबह 6 बजे अपने घर धनिया बगीचा लौट रहे थे।

जैसे ही गया के नाजरथ एकेडमी स्कूल के समीप बाइक से पूल पर चढ़ रहे थे कि पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक चला रहे रामजी यादव 12 फुट दूर जाकर गिरे। वही उनकी पत्नी गायत्री की मौत मौके पर ही हो गई। इधर मौत की सूचना के बाद जाजापुर गांव में मातम पसरा हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही गायत्री देवी का शव जाजापुर पहुंचा, आसपास के इलाके से लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। घर के परिजन दहाड़ मारकर रोने चिलाने लगे। परिजनों को लोग ढाढस बंधाने में जुटे हुए थे।