मानसिक संतुलन खो बैठे हैं पूर्व मुख्यमंत्री : जितेंद्र

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। भाजपा के जिला मंत्री जितेंद्र कुमार शर्मा ने कहा है कि नीतीश कुमार की कृपा से मुख्यमंत्री बनने वाले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सुर्खियों में बने रहने के लिए   लगातार उल जलूल और शर्मनाक बयान दे रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है उनका ब्राह्मणों के प्रति अत्यंत ही अमर्यादित टिप्पणी।

ऐसा कोई एक सूबे का पूर्व मुखिया कैसे कर सकता है। इसके लिए उनकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि उनके प्रति कठोर कार्रवाई करें और अपने इस बयान के लिए मांझी सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। मांझी अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं। उन्हें इलाज की आवश्यकता है।

कभी शराबबंदी पर, कभी ब्राह्मणों पर निजी हमले कर वे समाज में विद्वेष पैदा करना चाहते हैं जो सर्वथा निंदनीय है। अगर जीतन राम मांझी इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते तो हम प्रखंड स्तर से लेकर के जिला स्तर तक उनका लगातार विरोध करेंगे। चाहे वे हमारे गठबंधन के ही साथी  क्यों ना हो। हम ब्राह्मणों का अनादर और गाली सुनकर जयकार करने वाले नहीं है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)