अवैध रूप चल रहे चार आरा मील पर वन अधिकारियों ने की छापेमारी, पार्ट पुर्जा सहित अन्य सामग्री जब्त

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर वन प्रक्षेत्र के पदाधिकारी सत्येंद्र, वनपाल शंकर मिश्रा, बैजनाथ सिंह, वनरक्षी बबीता कुमारी, शालू कुमारी, पप्पू कुमार, गौरव कुमार एवं शिव कुमार के नेतृत्व में गोह के तीन जगहों पर शुक्रवार को छापेमारी कर अवैध रूप से चल रही आरा मशीन के पार्ट पुर्जा को जब्त कर वन प्रक्षेत्र मदनपुर लाया गया है।

वन पाल शंकर मिश्रा ने बताया की उपहारा थाना क्षेत्र के महराजगंज में अवैध रूप से संचालित महराजगंज निवासी रामजन्म मेहता के पुत्र संतोष मेहता के आरा मशीन पर छापेमारी कर चुटकी 3 पीस, भेंसा चक्का 2 पीस, टोली चक्का एक पीस, लकड़ी का पटरा 4 पीस जब्त किया गया है।

इसी तरीके से हनुमान गढ़ी महाराजगंज में संचालित हथियारा गांव निवासी स्व. रामचन्द्र सिंह के पुत्र विनोद सिंह के आरा मशीन पर छापेमारी कर चुटकी 2 पीस, चोंगी एक पीस, टोली चक्का एक पीस, भेेंसा चक्का एक पीस, लकड़ी के पटरा दो पीस, हथियारा जंगल में संचालित हथियारा गांव निवासी संजय मेहता के पुत्र गुड्डू कुमार सिंह के आरा मशीन पर छापेमारी कर चुटकी एक पीस, भेंसा चक्का एक पीस, चोंगी एक पीस, गोह थाना क्षेत्र के दधपी में संचालित गोह निवासी रामजी शर्मा के पुत्र कंचन शर्मा के आरा मशीन पर छापेमारी कर चोंगी एक पीस, भेंसा चक्का एक पीस, टोली चक्का एक पीस, चुटकी तीन पीस और लकड़ी के पटरा दो पीस बरामद किया गया है। बताया की उपरोक्त सभी पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।