रंग लाया सांसद का प्रयास, एनएच-139 की फोरलेनिंग हेतु डीपीआर बनाने का हुआ टेंडर, लोगो में हर्ष  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह के प्रयास से पटना-औरंगाबाद-हरिहरहरगंज सड़क(एनएच-139) को चार लेन बनाने के लिए भारत सरकार ने डीपीआर बनाने का टेंडर निकाल दिया है। अब इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डीपीआर के लिए टेंडर के बाद सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पटना-औरंगाबाद-हरिहरगंज के बीच चार लेन सड़क बनाने के लिए पूर्व में मैने लोकसभा में मांग उठाई थी। केन्द्रीय सड़क निर्माण मंत्री नितिन गडकरी एवं बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन एवं अधिकारियों का पत्राचार के माध्यम से इस सड़क के तरफ ध्यान आकर्षित कराया था। इसी के परिणामस्वरुप आज इस दिशा में सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। डीपीआर बनाने का टेंडर निकाला गया है। यह महत्वपूर्ण सड़क है और इस पर वाहनों का सघन आवागमन होता है। फोरलेन बनने के बाद इस सड़क से गुजरने वाले वाहनों का समय भी बचेगा और डिवाइडर होने से जहां आवागमन सुरक्षित होगा वही हादसों पर भी अंकुश लगेगा।

औरंगाबाद से पटना की दूरी फिलहाल की अपेक्षा कम समय में लोग तय कर सकेंगे। इस कार्य के लिए भाजपा के वरीय नेता सुनील सिंह, सांसद प्रतिनिधि अश्विनी सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष, मनीष पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष बबुआ जी, प्रो. अजीत सिंह, मुकेश सिंह,अशोक सिंह, अमरीश सिंह, आकाश सिंह, रवि सिंह, राजकुमार सिंह, आशु अभिनव, मितेन्द्र सिंह, हुमायूं अंसारी, रामलखन सिंह, भरत सिंह, संगेश सिंह, अरुण सिंह, उदय सिंह, प्रफुल्ल सिंह, विनय सिंह, आलोक सिंह, सुबोध सिंह, अश्विनी तिवारी, नलिनी रंजन, दीपक सिंह, राहुल राज समेत सैकड़ों लोगों ने सांसद के प्रति आभार एवं हर्ष व्यक्त किया है।