चीनी लदे ट्रक लूटकांड का उद्भेदन, नवादा-नालंदा से पांच अपराधी गिरफ्तार, वाहन बरामद

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो जीटी रोड पर मदनपुर थाना क्षेत्र में एक लाइन होटल पास से चीनी लदे ट्रक लूट के मामलें का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है।

https://liveindianews18.in/completely-broken-legal-system-in-bihar-alok/पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि लूट के मामले में कांड संख्या-32/21 दर्ज कर मदनपुर पुलिस लूटे गए ट्रक की बरामदगी हेतु विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान नवादा जिले के अमेरिका बिगहा में एक व्यक्ति द्वारा भारी मात्रा में चीनी बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के बाद एक टीम का गठन किया गया। सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस टीम नवादा जिले के संबंधित स्थान पर पहुंची और व्यक्ति की शिनाख्त की तथा उसे पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम चंदन कुमार, पिता मथुरा साव, ग्राम अमरीक बिगहा, थाना मुफस्सिल, जिला नवादा बताया। साथ ही कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने अन्य साथियों केे नालंदा जिला में रहने की बात बताई।

गिरफ्तार अपराधी के पास से लूटी गई 5 बोरी चीनी भी बरामद की गयी। वहीं उसके निशानदेही पर नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सीतारामपुर निवासी सुरेश साव, रामानन्द साव, राजीव रंजन, धर्मेंद्र प्रसाद के पास से लूटी गई 69 बोरा चीनी बरामद की गयी। चंदन के निशानदेही पर नालंदा जिले के सोहसराय थाना रोड से लूटे गये एक ट्रक को भी बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों को मदनपुर थाना लाया गया जहां से उसे उन्हें अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। एसडीओपी अनूप कुमार निर्देशन में की गई इस कार्रवाई में पुलिस की छापेमारी टीम में मदनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी, पुलिस अवर निरीक्षक सुबोध कुमार, डीआईयू टीम के प्रभारी तारबाबू यादव, डीआईयू टीम और सशस्त्र बलों में सिपाही रामविलक्षण कुमार यादव, मो. सोहेल, विक्रम कुमार, सुमंत कुमार और अभिनंदन कुमार शामिल रहे।