बिजली चोरी रोकने गई विद्युत कर्मियों पर हमला मामले में सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विद्युत आपूर्ति प्रशाखा रफीगंज द्वारा छापामारी के दौरान कर्मियों से मारपीट को लेकर सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज की गयी है।

विद्युत आपूर्ति प्रशाखा शहरी नीरज कुमार ने बताया कि निरीक्षण के क्रम में राजाबगीचा निवासी माहिद खान के द्वारा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर कर्मियों को गाली गलौज करने एवं इस कृत के कारण निरीक्षण कार्य बंद कर दिया। सरकारी कार्य में अवरुद्ध हो गया। धक्का-मुक्की करने के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया। वही राजा बगीचा निवासी माहिद खान ने रफीगंज थाना में आवेदन देते हुए कनीय विद्युत अभियंता नीरज कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उल्लेख किया है कि राजा बगीचा में विद्युत छापेमारी के दौरान मीटर बाईपास के नाम पर उपभोक्ता अब्दुल वशीर से फाइन एवं एफआईआर करने की धमकी जा रही थी। मोहल्ला वासियों द्वारा सूचना मिलने पर माहिद खान, मास्टर आरिफ और लोग पहुंचकर इसका विरोध किया। कनीय विद्युत अभियंता नीरज कुमार ने धमकी देने लगे। कहा कि ज्यादा बोलोगे तो सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करा दिया जाएगा। इसी मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया गया। थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है।