हत्या मामले में पति सहित चार के विरुद्ध प्राथमिकी, दो गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के पौथु थाना क्षेत्र के अलपा गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में पति ओमकार सिंह एवं ससुर हरे कृष्णा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://liveindianews18.in/social-worker-distributed-blanket-among-the-poor/

मामले की प्राथमिकी मृतका सबिता कुमारी के पिता हसपुरा थाना के धमनी गांव निवासी मोती लाल सिंह के लिखित बयान पर दर्ज की गई है। प्राथमिकी में दामाद, ससुर, एवं देवर ओमप्रकाश सिंह तथा सास कौशल्या देवी को नामजद आरोपी बनाया गया है। विरुद्ध पौथू थना में प्राथमिकी दर्ज करवाया है। प्राथमिकी में में उल्लेख किया गया है कि सूचक की पुत्री का विवाह विगत छः वर्ष पूर्व हुआ था। दहेज को लेकर उनकी पुत्री को बराबर प्रताड़ित किया जाता था।

मंगलवार की सुबह आरोपियों ने मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी। पौथु थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि घटना सुबह सात बजे की है। घटना के बाद हसपुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले में पति समेत चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पति एवं ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार दो आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।