फर्जी दस्तावेज पर सिम कार्ड खरीदने और बेचने का पर्दाफाश, सिमकार्ड धारक, रिटेलर और डिस्ट्रीब्यूटर समेत 9 के खिलाफ प्राथमिकी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना की पुलिस ने फर्जी दस्तावेज पर सिम कार्ड खरीदने और बेचने का बड़ा खुलासा किया है।

मामले में सिम कार्ड धारक, कार्ड बेचने वाले रिटेलर और डिस्ट्रीब्यूटर समेत 9 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में विशेष कार्य बल पटना बिहार द्वारा कार्रवाई करने का पुलिस को निर्देश प्राप्त हुआ है। इसी आलोक में थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराया है। प्राथमिकी में उपहारा थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी भगवनिया देवी ने 7762014745 सिम कार्ड चला रहे है, या पहले चलाया था। वहीं तेयाप गांव निवासी रामविलास राम जो 9771657648 सिम फर्जी दस्तावेज से चलाया था। साथ ही तेयाप गांव के ही सुभाष कुमार है जो 7485817842 न का सिम उन्होंने चलाया है।

इसके समेत 9 डिस्ट्रीब्यूटर व रिटेलर पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित बनाया गया है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सिम धारकों एवं डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेलर की सूची संलग्न कर भेजी गई है। इसी आधार पर संबंधित सीमधारक, रिटेलर व डिस्ट्रीब्यूटर को मोबाइल नंबर के साथ षड्यंत्र के तहत जालसाजी कर फर्जी कागजात पर सिम कार्ड खरीदने एवं बेचने के आरोप में थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी के बयान पर कांड संख्या-21/22 दर्ज करते हुए 9 लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी बनाते हुए अनुसंधान की जा रही है।