ओवरटेक को लेकर मारपीट, एक की मौत, महिला समेत चार घायल

बारुण(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बारुण थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में ओवरटेक को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई।

मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गये। वही एक घायल की उतर प्रदेष के वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक जतिन प्रसाद खत्री गोविंदपुर गांव का ही निवासी था। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजदों में सिरिस के भोपतपुर निवासी दीपक कुमार सिंह, नीतीश कुमार, चरण चैधरी, छोटू राम एवं अन्य शामिल है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। अन्य घायलों में विनय कुमार खत्री, बजरंगी खत्री, विश्व प्रसाद खत्री एवं ममता देवी शामिल है।

बताया जाता है कि जीतन खत्री सिरिस मोड़ के पास एनटीपीसी के तरफ से अपने गांव की ओर जा रहा था तभी एक गाड़ी सामने से आ गई। दोनों में आमने-सामने ओवरटेक को लेकर विवाद हो गया। विवाद होने के बाद बात बढ़ी और दोनों तरफ से लोग इकट्ठा हो गए और आपस में मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने जतिन के परिजन भी आ गए। उन्हे भी हॉकी स्टिक, डंडे और रॉड से पीटा गया। इस घटना में जतिन गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे बेहतर इलाज के लिए बनारस के बीएचयू में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।