बारात में डीजे बजाने को ले मारपीट, एक दर्जन घायल

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के कासमा थाना क्षेत्र के पांडेय करमा गांव में आयी बारात में डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट में एक दर्जन लोग घायल हो गये।

गौरतलब है कि अकौनी गांव से बारात पांडे करमा आयी थी। घायलों का कहना है कि पांडेय करमा के कुछ शरारती लोगो ने डीजे पर ढेला फेंक दिया। बीच-बचाव को लेकर मारपीट हो गयी। मारपीट में एक दर्जन बाराती घायल हो गये। घायलो में 3 बाराती को चोटें ज्यादा है, जिन्हे औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है। वही कुछ का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में किया गया।

घायलों में गोह थाना के अकौना गाँव के विनय राम, धीरेंद्र कुमार, श्रीकांत कुमार, मुकेश कुमार एवं गया जिला के आंती थाना के आंती गांव निवासी रविंद्र राम शामिल है। इनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में किया गया ।इस संबंध में अकौना गांव के सुरेंद्र राम ने कासमा थाना में 7 लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि रात् में घटना हुई है। जैसे ही घटना की जानकारी मिली। दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को रफीगंज अस्पताल भेजा गया। शांति व्यवस्था बनाते हुए विवाह संपन्न कराया।