दो गुटों में मारपीट, एक घायल, दोनों ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज में मुरली मोड़ के पास सोमवार को देर शाम दो गुटों में हुए मारपीट में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

घायल रोहित गुप्ता का इलाज रफीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। इस मामले में दोनो पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्रथम पक्ष से रोहित गुप्ता ने प्राथमिकी में काजीचक निवासी मो. नौशाद, सलमान, साहिल एवं अन्य चार अज्ञात लोगों को आरोपी बनाते हुए उल्लेख किया है कि मेरे दोस्त गोलू कुमार की भतीजी को ये सभी ने छेड़ रहे थे। गोलू ने मना किया तो इन लोगों ने गाली गलौज की। मना करने पर हॉकी, स्टील रड, लात, मुक्का से जान से मारने की नियत से मारपीट करने लगे। साथ ही गले से सोने का चैन इन लोगों ने छीन लिया। दुकान के गल्ले से 25 हजार नगद निकाल लिया। मुझे बचाने मेरी मां सुधा गुप्ता, पिता दीपक प्रसाद आए तो उनके साथ भी मारपीट करने लगे, जिससे मैं घायल हो गया।

वही दूसरे पक्ष से मो. सलेमान अंसारी ने प्राथमिकी में शहर के मुरली मोड़ चैक निवासी रोहित कुमार, दीपक प्रसाद, विकास कुमार, दीपक प्रसाद की पत्नी को नामजद आरोपी बनाते हुए उल्लेख किया है कि ये सभी गाली गलौज करने लगे। मना करने पर मारपीट करने लगें। मेरा भाई नौशाद बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट की। थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि मारपीट की घटना घटी है। रोहित कुमार को ज्यादा चोट लगी है। मामले में मो सलमान अंसारी एवं मो. नौशाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।