सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र घायल

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र में डाक स्थान अकौनी मोड़ के पास एक आनियत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को चपेट में ले लिया। हादसे में पिता पुत्र घायल हो गए। स्थानीय लोगो के सहयोग से दोनो को इलाज के लिए गोह पीएचसी लाया गया, जहां पिता की मौत हो गई। वही पुत्र को गया रेफर कर दिया गया।

https://liveindianews18.in/kasman-tetria-team-defeated-madanpur-fair-team-by-17-runs/

गोह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। मृतक की पहचान बंदेया थानाक्षेत्र के मायापुर गांव निवासी पूर्व सैनिक रमेश यादव के रूप में हुई है। गोह में उसकी सैनिक कैंटीन नाम की दुकान थी। वहीं उसका पुत्र शैलेश यादव आइटीबीपी का जवान है। वह छुट्टी लेकरघर आया हुआ था। गुरूवार को सुबह लगभग 9 बजे रमेश यादव अपनी दुकान खोलने पुत्र शैलेश के साथ बाइक पर सवार होकर गोह जा रहे थे।

जैसे ही डाक स्थान मोड़ के पास पहुंचे, वैसे ही विपरीत दिशा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हे रौंद दिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगो के मदद से दोनों को गोह पीएचसी लाया गया जहां इलाज के दौरान पिता रमेश यादव(57)की मौत हो गई। वही पुत्र को रेफर किया गया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी सूर्यमणि देवी के साथ पुत्र व पुत्री का रोते-रोते बुरा हाल है। प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश पासवान ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। इधर सूचना मिलते ही गोह सीओं ने मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये का चेक सौपा।