सोए अवस्था में किसान की गोली मारकर हत्या

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज थाना क्षेत्र के मंजखड़ निवासी 50 वर्षीय किसान विनय यादव की बधार में बोरिंग पर सोए अवस्था में अपराधियों ने सीने में तीन गोली मारकर हत्या कर दी।

सुबह होने पर जब उनका पुत्र अजय कुमार यादव खाना लेकर गया तो देखा कि उसके पिता की हत्या हो चुकी है। तीन गोली सीने में लगी हुई है। इसकी सूचना पुलिस एवं ग्रामीणों को दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामएकबाल यादव ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस के पहुंचते ही कुछ देर तक परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शव को उठने नही दे रहे थे। पुलिस के समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

बताया जाता है कि मृतक लगभग 2 वर्षों से अपने गांव से एक किलोमीटर दूर भोला बिगहा एवं मंजखड़ गांव के बीच अपने पोखरा पर सोता था। पोखरा के पास करीब 28 बिगहा जमीन में अच्छी खेती करता था। पूर्व में कई बार इसके पोखरा स्थित बोरिंग से पाइप चोरी, मोटर चोरी, पोखरा में जहर डाल कर मछली को मार देने की घटना हुई थी। मृतक के तीन लड़का और तीन लड़की है। परिवार का वही भरण पोषण करता था। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। आसपास के क्षेत्र में गमगहीन माहौल बना हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी नुकीले समान एवं गोली मारकर हत्या हुई है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।