खेत की सिंचाई कर रहे किसान की पिटाई, इलाज के 6 दिन बाद प्राथमिकी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के महेश परासी गांव में पिछले सप्ताह खेत की सिंचाई करने के दौरान खेत मालिक की जमकर पिटाई कर दी गई। परिजनों के मदद से उसे पीएचसी को पहुंचाया गया था जहां चिकित्सकों ने इस स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया था। इलाज कराने के 6 दिन बाद पीड़ित किसान ने शुक्रवार को उपहारा थाना में पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि महेश पारसी गांव निवासी श्रीमोद प्रसाद द्वारा थाना में लिखित शिकायत की गई है। शिकायत में बताया गया है कि मैं पिछले 29 अप्रैल को अपने खेत का सिंचाई कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही दीपक कुमार आये और पंडाल लगाने को लेकर सिंचाई करने से मना कर दिया।

मैं जब सिंचाई करता रहा तो उसने आकर लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान मैं बेहोश होकर खेत में गिर गया था। परिजनों ने मुझे अस्पताल पहुंचाया। जब मैं गया मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहा था, तो उस समय हमें 4 घंटे बाद होश आया। थानाध्यक्ष ने बताया कि श्रीमोद प्रसाद के बयान पर कांड संख्या-31/22 दर्ज किया गया है जिसमें दीपक कुमार को आरोपी बनाते हुए अनुसंधान किया जा रहा है।