शौच करने जा रहा किसान बिजली के हाईटेंसन तार के चपेट में आने से झुलसा

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के बन्देया थानाक्षेत्र के मलहद पंचायत के सुग्गी गांव गुरुवार की सुबह हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गए स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी में इलाज कराया गया जहां इलाज जारी है।

अस्पताल में पहुंचे गांव के ग्रामीण व परिजन आदित्य कुमार,जावेद जमशेद ,हरि मोहन सिंह के पुत्र,राजेन्द्र चैधरी,मो सिरताज, मो अब्दुलाह,आशु कुमार,उपेंद्र सिंह,शिवनंदन सिंह,रंजीत कुमार,अवध सिंह गुड्डू खान ने बताया की पीड़ित अजय सिंह गुरुवार की सुबह शौच करने बधार में जा रहे थे

जैसे ही आहर के पास पहुंचे की पहले से लूज 11 हजार वोल्ट बिजली की तार के चपेट में आ गए जिसे उनकी माथे में बिजली के तार सट गया गनीमत रही कि उसी समय बिजली कट गई और वे झुलस कर नीचे गिर कर बेहोश हो गए आसपास देख रहे लोगों ने परिजनों को सूचना देते हुए उन्हें पीएचसी वह पहुंचाया जहां इलाज जारी है। ग्रामीणों ने कहा बिजली विभाग की लापरवाही से इस तरह की घटना हुई है ग्रामीणों ने कहा कि अगर लूज तार को दुरुस्त नहीं किया गया तो हम लोग प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बिजली विभाग के खिलाफ आंदोलन करेंगे फिलहाल अस्पताल के चिकित्सकों ने पीड़ित अजय सिंह को खतरे से बाहर बताया है।