GNSU में शिक्षक दिवस समारोह में प्रबंधन संकाय के पुरातन छात्रों को दी गई विदाई, नये छात्रों का हुआ स्वागत

डेहरी(रोहतास)(पुष्पा)। रोहतास जिले के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय में नारायण एकेडमी ऑफ मैनेजरियल एक्सीलेंस के 2019-21 बैच के छात्रों की विदाई व नवागंतुक छात्रों के स्वागत में ’इंद्रधनुष’ कार्यक्रम सह शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एमएल वर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर एवं सर्वपल्ली डाॅ. राधकृष्णन के चित्र पर तमाल्यार्पण-पुष्पार्पण कर किया। इस मौके पर कुलपति ने कहा कि वर्तमान समय में प्रबंधन शिक्षा समाज की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। देश के विकास में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है। कहा कि प्रबंधन एक ऐसी विधा है जिसके सकारात्मक संचालन से सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की परिकल्पना साकार होती है।

कार्यक्रम में प्रबंधन संकाय के डीन प्रो. आलोक कुमार ने नवागंतुक छात्रों का स्वागत किया तथा प्रबंधन उत्तीर्ण छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम को विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. आरएस जायसवाल, परीक्षा नियंत्रक डॉ. कुमार आलोक प्रताप, एकेडमी के निदेशक डॉ. सुजीत कुमार सिंह आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रबंधन संकाय के शिक्षक डॉ. अभिषेक श्रीवास्तव, किशन जी, कुमुद रंजन, निखिल कुमार, वरुण कुमार सिंह, नारायण नर्सिंग कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य नितेश कुमार, फार्मेसी कॉलेज के प्रभारी भुनेश्वर त्रिपाठी समेत विभिन्न संकायों के शिक्षकगण एवं प्रबंधन के छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कार्यक्रम में छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। इस बीच बीएमएस 2018-21 बैच के छात्रों को उनके जूनियर बैच द्वारा प्रबंधन संस्थान के सभागार में एक रंगारंग कार्यक्रम में विदाई समारोह आयोजित कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संयोजन प्रबंधन संकाय के वरीय शिक्षक डॉ. अभिषेक श्रीवास्तव ने किया।