विदाई सह सम्मान समारोह संपन्न 

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल कार्यालय में स्थानांतरित सहायक विद्युत अभियंता सूर्यप्रकाश सिंह का विदाई एवम नवपदस्थापित सहायक विद्युत अभियंता अशोक राज का सम्मान समारोह का आयोजन किया।

उपस्थित कनीय अभियंता एवं विद्युत कर्मियों ने दोनों सहायक अभियंता को माला पहनाकर सम्मानित किया।साथ ही सभी कर्मियों की ओर से उपहार दिया गया।सभी कर्मियों ने स्थानांतरित सहायक विद्युत अभियंता के सम्मान में उदगार व्यक्त करते हुए एक सफल अधिकारी का संज्ञा दिया। कनीय विद्युत अभियंता शहरी नीरज कुमार ने कहा कि सूर्यप्रकाश के नेतृत्व में कार्य  हम लोगों ने तीन वर्ष किया ।लेकिन कभी भी कोई कठिनाई नहीं हुई।कार्य के दौरान समस्याएं भी आती है।किंतु अपने सुलझे हुए व्यक्तित्व का ही इनका देन रहा कि आसानी से समस्याओं को सुलझाया।कभी भी जूनियर एवं सीनियर का भेद भाव नहीं रहा।

हमेशा कार्य में सहभागिता ,सहयोगी के रूप में ही रही है।यही नवपदस्थापित सहायक विद्युत अभियंता से से भी हम सभी कर्मियों की अपेक्षा रहेगी।इस मौके पर सहायक विद्युत अभियंता पावर ग्रिड मो शाहबाज अख्तर,कनीय विद्युत अभियंता शहरी नीरज कुमार,कनीय विद्युत अभियंता ग्रामीण संतोष कुमार,कनीय विद्युत अभियंता पौथु मो असगर अली,कनीय विद्युत अभियंता राजस्व नेहा , कार्यालय अधीक्षक मो० वसीम रज़ा, दीपक भारती, गुंजन कुमार सहित अन्य कर्मचारी ने हिस्सा लिया।