जनता दरबार में आये 12 मामलों आये में सात का निष्पादन

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज थाना परिसर में अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह के देखरेख में भूमि से संबंधित मामले 12 मामले में से 7 मामलों का निष्पादन किया गया।

उन्होंने बताया कि हकीमचक गांव के राजकिशोर राम एवं देव बलीराम के बीच भूमि विवाद को लेकर आवेदन दिया गया। दोनों को सहमति से मामले को निष्पादन किया गया। खरोखर गांव के अर्जुन मिस्त्री एवं गोविंद मिस्त्री के बीच भूमि विवाद को लेकर आवेदन दिया गया।जिसे विधिवत माफी हेतु अंचल कार्यालय में आवेदन देने को कहा गया। नवाखाप गांव के मोतीराम एवं गिरजा राम के बीच जमीनी बटवारा के संबंध में आवेदन दिया गया। दोनों सहमति से मामले को निष्पादन की गई।

अकौनी गांव के भागवत चैधरी एवं महेंद्र चैधरी के बीच में आपसी बटवारा को लेकर आवेदन दिया गया। औरंगाबाद समक्ष न्यायालय भेज दिया। करमा मसूद गांव के रामस्वरूप यादव एवं राजेंद्र यादव के बीच जमीन मापी को लेकर आवेदन दिया गया। दोनों को माफी का आदेश दिया गया। काजीचक गांव में सोनू कुमार एवं जगलाल चैधरी के बीच जमीनी विवाद को लेकर आवेदन आया। उन्होंने बताया कि 7 मामलों का निष्पादन किया गया। कुछ मामले को कुछ त्रुटि के कारण अगले तिथि के लिए निर्धारित कर दी गई। इस मौके पर पर थानाध्यक्ष राम एकबाल यादव, लिपिक रूपक राज आदि उपस्थित थे।