लोकसभा चुनाव खत्म होने से पहले ही LJPR नेता प्रमोद सिंह ने शुरू की रफीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी, बैठक कर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

औरंगाबाद(लाईव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोकसभा आम निर्वाचन-2024 की पूरी चुनावी प्रक्रिया खत्म होने के पहले ही पांचवें चरण के मतदान के दिन से ही औरंगाबाद के रफीगंज विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक गंभीर उम्मीदवार माने जा रहे लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह ने चुनावी तैयारी आरंभ कर दी है।

सिंह ने सोमवार को औरंगाबाद शहर के सत्येंद्रनगर स्थित अपने आवास पर रफीगंज विधानसभा क्षेत्र के एलजेपीआर कार्यकर्ताओं, नेताओं और समर्थकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में एलजेपीआर नेता ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव का रण हर हाल में जीतना है। इसके लिए अभी से ही तैयारी करनी होगी। यह नही देखना होगा कि अभी विधानसभा चुनाव का वक्त आने में एक साल की देरी है। हम सबकों कल करे सो आज कर, आज करे सो अब के तर्ज पर काम करना होगा। इस तर्ज पर जब हम सब मिलकर काम करेंगे तो निश्चित रूप से जीत हमारी होगी।

आपलोग कदम से कदम मिलाकर हमारा साथ देते आए है। आगे भी आप साथ देते रहे है। आपके साथ का मैं आभारी और ऋणी हूं। इसे मैं चुका नही सकता। जैसे आप सब मेरे साथ है, वैसे ही मैं भी आप सबके हर सुख-दुःख में बराबर साथ रहता हूं और आगे भी रहूंगा। आपके साथ रहने और चुनाव मैंदान में भी साथ रहने से कभी पीछे नही हटने वाला हूं। कहा कि चुनाव मैं नही लड़ता हूं, आप सब लड़ते है। मैं सिर्फ अकेला प्रमोद नही हूं, आप सभी प्रमोद है। आप सभी के आशीर्वाद से मैंने दो-दो बार रफीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ा। पहली बार लोजपा से लड़ा। दूसरी बार टिकट से वंचित हो गया लेकिन आपलोगों ने मुझे जनता का उम्मीदवार बनाया। जनता का उम्मीदवार बनाकर निर्दलीय चुनाव लड़ाया। आपने चुनाव ही नही लड़ाया बल्कि जी भर के प्यार और इतना आर्शीवाद दिया कि हमें निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़कर बिहार में दूसरा स्थान पाने वाला उम्मीदवार बनने का गौरव मिला।

आप चाहते है कि मैं 2025 के विधानसभा चुनाव में रफीगंज से पुनः उम्मीदवार बनुं, तो फिर कह रहा हूं कि इसके लिए आप सभी लोगों को स्वयं को प्रमोद सिंह बनना होगा। रफीगंज से विधायक बनाने की आपकी चाहत का दिल से सम्मान करता हूं। आप सब मुझे रफीगंज का विधायक बनाकर अपनी आवाज बनाना चाहते है। निःसंदेह मैं आपकी आवाज बनुंगा। विधायक बनने पर आपकी आवाज को विधानसभा में उठाउंगा।

आप चाहते है कि आपकी समस्याओं को लेकर मैं सदन में जाऊं। किसानों की समस्या, बेरोजगार युवाओं की समस्या किसानों की समस्या उठाउं, तो आप यह भी जानते है कि मैं किसान का बेटा हूं। किसानों का दर्द क्या होता है। बेरोजगारी क्या चीज होती है, मैं यह सब भली भांति जानता हूं। मैं किस प्रकार से आगे बढ़ा हूं, यह आपलोगों से छुपा हुआ नहीं है। मैं वैसे उम्मीदवारों में नही हूं जो पैराशूट से टिकट लेकर आते हैं और जात-पात कर विधायक बन जाते हैं और आपकी समस्या को उठाने वाला कोई नहीं रहता है। मैं 13 साल से रफीगंज विधानसभा क्षेत्र में घूम रहा हूं। आपके हर सुख-दु:ख में शामिल होते रहते है। हम आपके साथ खड़े रहते हैं। इसलिए आप सभी लोग अभी से ही चुनाव की तैयारी में जुट जाइए। निःसंदेह विजय होगी। यह विजय मेरी नही आपकी होगी। बैठक में मदनपुर प्रखंड के प्रमुख प्रतिनिधि पंकज कुमार, भोला बाबू, सतीश सिंह, प्रो. संतोष सिंह, प्रताप सिंह, सुनील सिंह, आनंद सिंह, रणधीर सिंह, रामनाथ सिंह, निखिल कुमार, विनय कुमार सिंह, शिवदयाल यादव, देवेश सिंह, अजय पासवान, ज्ञानदत्त मिश्रा, छोटन सिंह, रत्नेश सिंह, टिंकू गुप्ता एवं कारू गुप्ता समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।