EOU ने की औरंगाबाद के जिला कल्याण कार्यालय के प्रधान लिपिक के तीन ठिकानो पर छापेमारी, मामला आय से अधिक संपति अर्जित करने का

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भ्रष्ट लोक सेवकों द्वारा अवैध तरीके से धनार्जन को लेकर लगातार की जा रही कार्रवाई की कड़ी में मंगलवार को आर्थिक अपराध इकाई(ईओयू), पटना की विशेष टीम ने औरंगाबाद के जिला कल्याण कार्यालय के प्रधान लिपिक अमरेश राम के रामपुर स्थित पैतृक आवास समेत तीन ठिकानो पर एक साथ छापेमारी की।

श्री राम प़र आरोप है कि अपने पद का भ्रष्ट दुरूपयोग करते हुए उन्होने आय के ज्ञात एवं वैध श्रोतों से काफी अधिक परिसम्पत्तियां अर्जित की है। ईओयू सूत्रों के मुताबिक सत्यापन के क्रम में श्री राम द्वारा आय के ज्ञात वैध श्रोत से अधिक परिसम्पति अर्जित किये जाने के तथ्य की पुष्टि होने पर उनके विरूद्ध भादवि की धारा 13(2) सह पठित धारा 13 (1)(बी), भ्रष्टाचार निरोध अधिनियम, 1988 यथा संशोधित 2018 के तहत 7 मार्च को आर्थिक अपराध थाना कांड संख्या-13/2022 दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया गया।

अनुसंधान की कड़ी में ही आर्थिक अपराध इकाई की विशेष टीम द्वारा मंगलवार को श्री राम के जम्होर थाना के रामपुर स्थित पैतृक घर, औरंगाबाद शहर के वार्ड नंबर-13, ब्रहस्थान, मिडिल स्कूल के नजदीक, मिनीबीघा स्थित मकान एवं जिला कल्याण कार्यालय, कलेक्ट्रेट, औरंगाबाद स्थित कार्यालय कक्ष में एक साथ छापेमारी की जा रही है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।