सरकारी विद्यालयों में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन, निकली प्रभात फेरियां

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर अति संवेदनशील व नक्सल प्रभावित क्षेत्र में आंजन संकुल संसाधन राजकीय मध्य विधालय आंजन, संकुल संसाधन केन्द्र सैलवां एवं पिरवां के तहत आनेवाले सभी सरकारी विद्यालयों में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राएं, अभिभावक और शिक्षक-शिक्षिकाओं ने भाग लिया। प्रभात फेरियां भी निकाली गयी। छात्र-छात्राओं ने खुशबु है हर फुल में हर बच्चा स्कूल में नारा लगाते हुए गांवों में भ्रमण किया और लोगो को जागरूक करते हुए अभिभावको को प्रेरित किया कि वे अपने बच्चों का सरकारी विद्यालयों में नामांकन कराए। पढ़ने के लिए भेजे। जब बच्चंे पढेगें तब घर, समाज और देश का विकास होगा। आज के बच्चे ही कल के भविष्य हैं।

प्रवेशोत्सव कार्यक्रम में संकुल समन्वयक पंकज कुमार रंजन, अमरेश कुमार, मध्य विधालय चिलमी के हेडमास्टर तपेश्वर कुमार, मनिका के उमेश कुमार मिश्रा, केवला के सेराजुद्दीन, छेछानी के हुलास ठाकुर, छालीदोहर के अख्तर अंसारी, परसावां की इन्दु कुमारी, आंजन के संजीत कुमार सिंह, गौरा से गुड़िया कुमारी, चांद बिगहा से जय प्रकाश पासवान, चरैया से लक्ष्मीनारायण कुमार, राठौर विगहा से नवलेश कुमार सिंह, सलुपरा से अजय सिंह, चिन्तावन कोठा से राकेश कुमार सिंह, सैलवां से दिलीप कुमार, महुआवां चट्टी से उदय सिंह, बरडीह से अशोक कुमार, महुआवां से अवधेश कुमार, मंगरावां से धर्मेंद्र कुमार आदि संकुल के सभी विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक शामिल थे।