मुस्लिम समुदाय व धर्म गुरुओं से बारावफात घर पर ही मनाने की प्रबुद्धजनों ने की अपील

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मुस्लिम समुदाय के पैगाम ए इंसानियत के 19 अक्टूबर को होनेवाले बारावफात ईद मिलादुन्नबी पर प्रबुद्ध लोगो ने मस्जिदों के इमाम को गुलाब का फूल देकर कोरोना वायरस के तीसरी लहर के आने की आशंका को लेकर एहतियात के तौर पर जुलूस न निकालने तथा अपने घर पर ही मिलादुन्नबी का पर्व मनाने की अपील की है।

समाजसेवी मो. शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान, मो. जमालुद्दीन, मो. जुल्फिकार एवं मो. ग्यासुद्दीन ने मदरसा, मस्जिद के इमामों और शहर के मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील किया कि इस्लाम के पैगम्बर मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम की पैदाइश के दिन ईद मिलादुन्नबी पर जुलूस न निकाले। अपने घर पर ही पर्व मनाएं।

इस दौरान समाजसेवियों ने शहर के मदरसा दारुल उलूम फैजान ए सैयदना के धर्म गुरु हजरत मौलाना सैयद अहमद अजहरी, मुफ्ती मोहम्मद अफसर राजा कादरी, मौलाना मोहम्मद कादरी जिलानी, अब्दुल कुद्दुस कादरी, मदरसा फैजान ए मिल्लत के मो. मंसूर आलम, पठान टोली मस्जिद के इमाम गुलाम रसूल, झंडा मस्जिद के इसरारुल हक के साथ शहर के अन्य मस्जिदों में इमाम को गुलाब का फूल देकर विशेष अपील किया गया कि इस समय कोरोना वायरस के वजह से तीसरी लहर आने की आशंका जताई जा रही है। इसे लेकर एहतियात बरते। जुलूस न निकाले। अपने घर पर ही मिलादुन्नबी का पर्व मनाए और जिला प्रशासन का सहयोग करें। इस समय कोरोना से हम सभी को बचना है। इस मौके पर मो. कमाल, मो. सिब्बी, मो. लड्डू, मो. इबरार, मो. इमरान, मो. अकबर एवं मो सद्दाम आदि भी साथ रहे।