शिविर में हुआ विद्युत विपत्र सुधार व राजस्व समस्याओं का निराकरण

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के खिरियावां के जामा मस्जिद के समीप साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के द्वारा आयोजित विद्युत विपत्र सुधार व राजस्व शिविर में उपभोक्ताओ की समस्याओं का समाधान किया गया तथा बकाए राजस्व की वसूली की गई।

शिविर का आयोजन वि विद्युत कार्यपालक अभियंता संजय कुमार बरियो और सहायक अभियंता शिवरतन लाल ने उप भोक्ताओं की समस्याओं की सुनी और बिजली विपत्रों हुई गड़बडियों को शिविर में ही सुधार किया। उपभोक्ताओ के पास बिजली बिल बकाया को वसूल किया गया। कार्यपालक अभियंता संजय कुमार बरियो ने बताया कि उपभोक्ताओ द्वारा शिकायत मिल रही थी कि बिजली बिल में त्रुटियां हैं, गडबडियां है।

इन समस्याओं का निराकरण करने के लिए गांव गांव और पंचायत स्तर पर शिविर लगा कर वि विद्युत विपत्र का सुधार किया जा रहा है। साथ ही राजस्व की वसूली भी किया जा रहा है।उन्होने बताया कि वि विद्युत उपभोक्ताओं को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए घर घर जा कर जागरुक किया जा रहा है कि विधुत विपत्र में किसी प्रकार की गडबडियां है तो वे सुधार करा लें बनाए राजस्व को जमा कर दें। विधुत कनीय अभियंता विजय शंकर सिंह ने बताया कि 11फरवरी को बेरी में,12 फरवरी को वार में तथा निमां आंजन पंचायत और दक्षिणी उमगा पंचायत के छेछानी, छालीदोहर सहित अन्य गांवों में शिविर लगा कर विधूत विपत्र सुधार कर राजस्व की वसूली किया जाएगा।शिविर में विकास कुमार शौण्डिक, राजीव रंजन उर्फ राजू, राकेश रंजन, अरविन्द कुमार,धनंजय कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।